आलिया और उनके हर चीज का ख्याल रखते हैं रणबीर, फैंस ने दिया ‘babies’ का टैग: विडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे आजकल सातवें आसमान पर हैं. हाल ही में फैंस ने इनके रिलेशनशिप को ‘रालिया’ नाम भी दिया. बॉलीवुड के इस न्यू कपल की कई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप को उनके फैंस पहले ही आफिशिएल सर्टिफिकेट दे चुके हैं. हालांकि आलिया ने अभी तक अपने इस रिलेशनसशिप पर खुल कर कुछ नहीं कहा हैं. पर रणबीर कपूर हमेशा इशारों इशारों में कुछ ना कुछ बोल ही जाते हैं. रालिया के प्यार की बॉडिंग को दिखाता हुआ ऐसा ही एक वाडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.आलिया और उनके हर चीज का ख्याल रखते हैं रणबीर, फैंस ने दिया 'babies' का टैग: विडियो

इस वीडियो में आलिया भट्ट हाथ में फोन पकड़ी हुई हैं. दोनों एक इवेंट में नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब दोनों निकल रहे होते हैं तो पहले आलिया खुद ही रणबीर की जेब में अपना फोन डालने की कोशिश करती हैं और फिर रणबीर उनसे फोन ले लेते हैं. अब इसी वीडियो को ‘रालिया’ के फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं.

पिछले दिनों भी जब रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन में मशगूल थे, उस टाइम भी आलिया कई बार उनके साथ नजर आईं. दोनों को एक-दूसरे के घरों पर भी देखा गया. आलिया और रणबीर की नजदीकियां ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी और इसके बाद जब दोनों सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ में शामिल हुए तब यहीं से दोनों की लव स्टोरी लोगों के बीच फेमस हो गई.

https://twitter.com/Ragini_Adh/status/1012691612302917632

खबरों की मानें तो रणबीर का परिवार आलिया के साथ इस रिश्ते से काफी खुश है. रणबीर की मां नीतू कपूर आलिया का 25 बर्थडे मनाने के लिए बुल्गारिया गई थीं. जहां उन्होंने आलिया के साथ पर्सनल टाइम स्पेंड किया. वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रणबीर की बहन रिदिमा ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट दिया था. फिलहाल रणबीर और आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. अब यह देखने वाला होगा कि इस रियल लाइफ कपल की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कितना धमाल मचाती है.

E-Paper