अब भोजपुरी महफिल लूटने को तैयार सपना, नारंगी घाघरा-चोली में डांस से लगाई आग: विडियो

नई दिल्ली: हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी जब डांस करती है, तो लाखों के दिल धड़क जाते हैं. अब हरियाणा के साथ-साथ वह भोजपुरी फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं. इन दिनों सपना भोजपुरी नंबर पर तारीफें लूटती नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना का एक भोजपुरी गाना सामने आया है. इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सपना फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में ‘मेरे सामने आके’ पर आइटम डांस करती नजर आ रही हैं.

हर बार की तरह सपना का ये गाना भी लोगों को ठुमके लगाने पर मजबूर कर देगा. अभी गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं बीता है फिर भी इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.  गाने में सपना अपने लटकों-झटकों से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. सपना इस गाने में नारंगी रंग का घाघरा चोली पहने हुए है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. गाने में सपना के डांस स्टेप्स भी कमाल हैं.

सपना हाल ही में सपना अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ में आइटम नंबर करती नजर आयी थीं. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना का डांस नंबर भी था जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया. बता दें हरियाणा की सपना चौधरी के आज करोड़ों फैंस हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग 3’ में भी सपना का आइटम नंबर होगा.

विडियो:-

E-Paper