6 महीने के बच्चे ने करवाया पहला हेअरकट, देखे ये मजेदार वीडियो

दुनिया भर से कई तरह के वीडियो सामने आते हैं जो सभी को कभी-कभी अच्छे लगते हैं तो कभी-कभी बुरे. ऐसे में अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बच्चे की मासूमियत को दिखा रहा है. वैसे बच्चे होते ही इतने प्यारे हैं कि उन्हें देखकर कोई भी उनसे प्यार कर बैठे. बच्चे किसी का भी ध्यान अपनी तरफ बड़ी आसानी से खींच लेते हैं. हर दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते हैं जो छोटे-छोटे बच्चों के होते हैं. अब इस समय एक बच्चे का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं यह वीडियो कितना प्यारा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिन बन जाएगा. जी दरअसल इस वीडियो में पार्लर में कटिंग कराने आए एक बच्चा नजर आ रहा है जिसे खूब पसदं किया जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं बालों की कटिंग कराते वक्त बच्चे ने जो रिएक्शन दिया है वह कितना प्यारा है. बच्चे की प्रतिक्रिया देखकर लोग खुशी से झूम उठे हैं. इस समय लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि ‘छह महीने के बच्चे का पहला हेयर कट है.’ वैसे आप वीडियो में देख सकते हैं मासूम के बाल काटने के लिए जैसे ही बार्बर बच्चे के सिर पर कैंची चलाता है तो बच्चा बड़े प्यारे अंदाज में हंसता है. बच्चे को हंसता हुआ देखकर हर कोई यहीं कह रहा है चाहे जो भी हो लेकिन बच्चा अपने इस अंदाज में भी बड़ा ही प्यारा लग रहा है.

वैसे सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और सभी को पसंद आ रहा है. इस वीडियो को लोगों ने शेयर करना शुरू कर दिया है क्योंकि यह वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है यह बहुत क्यूट है.

E-Paper