दूसरे दिन भी छप्पर फाड़ कमाई, बढ़ता जा रहा है क्रेज

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ने रिलीज होने के साथ ही ओपनिंग डे कमाई से एक नया रिकार्ड कायम किया है. संजू की पहले दिन की कमाई ने सलमान खान की रेस 3, टाइगर श्रॉफ स्टारर बागी 2 और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर पद्ममावत को भी पीछे छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजू का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सानदार रहा. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने करीब 39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

कहा तो यहां तक जा रहा है कि ‘संजू’ के जरिए एक्टर रणबीर कपूर को उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. बता दें कि ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं रणबीर कपूर की ‘संजू’ सारी हदें पार करती दिख रही है. इस लिस्ट में लिस्ट में तीसरे नंहर पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपए)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है.

संजू के प्रीमियर पर पहुंचे बॉलीवुड के हर स्टार ने रणबीर कपूर के अभनिय की तारीफ की है. बॉलावुड क्रिटीक का कहना है कि पर्दे पर रणबीर को देखरक ऐसा लग रहा है जैसे वो संजय दत्त की हर चीज को घोलकर पी गए हैं. दर्शकों ने बताया कि पर्दे पर रणबीर कपूर चलते हुए ऐसे लग रहे हैं मानो संजय दत्त खुद चल रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के गाने रिलीज के वक्त से ही दर्शकों की जुबीन पर बने हुए हैं.

संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग को भी सराहा गया है. रणबीर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त के चलने, खाने- पीने, बोलने को वे इस कदर घोल कर पी गए हैं कि देखकर लगता है कि आप रणबीर को नहीं बल्कि संजय दत्त को देख रहे हैं.

E-Paper