अमिताभ ने अपने ट्वीट से की लोगों की बोलती बंद

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों और अपने ट्वीट्स के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में यह खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन के ऑफिशियल ट्विटर अकॉउंट से किसी ने छेड़छाड़ की है जिससे उनके फॉलोवर्स कम हो चुके हैं. इसको देखते हुए अमिताभ ने ट्विटर छोड़ने की भी धमकी दी थी. इसे पहले भी 2015 में अमिताभ के ट्वविटर अकॉउंट के हैक होने की खबरें थी. अब एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं

हाल ही में यह कयास लगाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकॉउंट हैक हो चूका है लेकिन इसकी कोई पुष्टि अभी तक नहीं जताई गई है. देखा गया है कि अमिताभ के ट्विटर अकॉउंट द्वारा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और शिल्पा शिंदे को फॉलो किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बिग बॉस सीज़न 3 को भी होस्ट कर चुके हैं. इसी के साथ-साथ अमिताभ विकास गुप्ता, बेनाफ्शा सूनावाला, प्रियांक शर्मा को भी फॉलो करते हैं.

इसपर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए अमिताभ ने ट्वीट किया और कहा कि, वह बहुत से लोगों को फॉलो करते हैं, जो उन्हें प्रेरित करते हैं. उन्होंने बताया कि वह यह सब खुद करते हैं, और अगर ऐसा करना गुनाह है तो यह गुनाह वह बार बार करना चाहते हैं. ऐसा कहकर अमिताभ ने उन सभी लोगों की बोलती बंद करदी जो बेवजह की अफवाहों को हवा दे रहे थे.

Loading...
E-Paper