हिंदी गाना गाकर एक बार फिर वायरल हुई प्रिया प्रकाश

एक वीडियो के कारण वायरल हुई प्रिया प्रकाश के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं. खबरें थी कि उन्हें जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में खबरें आई हैं कि प्रिया के उनकी डेब्यू मूवी में रोल को बढ़ा दिया गया है. इतना ही नहीं, प्रिय को अपनी फिल्मों में लेने के लिए प्रोड्यूसर्स की लाइनें लगने लगी है और अवॉर्ड्स के साथ-साथ अब उनके कई एड ब्रेक्स भी मिलने लगे हैं.

दिनों दिन प्रिया की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. वह कुछ भी करें, किसी भी पार्टी में जाएँ या फिर किसी इवेंट में रहे, उनकी हर अपडेट उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं. प्रिया की लोकप्रियता में उनका एक और वीडियो जुड़ गया है. हाल ही में प्रिया एक रिसेप्शन पार्टी में पहुंची, उस पार्टी में वह संजय दत्त के गाने पर जमकर झूमी. प्रिया प्रकाश को हिंदी में गाना गाते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं था.

प्रिय प्रकाश ने संजय दत्त और शत्रुघ्न सिन्हा का फेमस गाना ‘हवा हवा, खुश्बू लुटा दे…’ गाया. वैसे तो इस गाने का नया वर्ज़न भी आ चूका है लेकिन प्रिया ने ओरिजिनल ट्रैक गाया, जिसे हसन जहांगीर ने अपनी आवाज़ में गाया था. इस पार्टी में प्रिया के साथ उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. प्रिया ने सभी से साथ ढेर सारी फोटोस भी क्लिक करवाई और सभी को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया.

Loading...
E-Paper