सलमान खान लगा रहे हैं Indo-Pak बॉर्डर का चक्कर, जानें क्या है मामला

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत शूटिंग से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म बड़े बैनर और भारी भरकम बजट को लेकर पहले से ही चर्चा का केंद्र बन चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कास्टिंग का काम पूरा हो चुका है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास पर्दे पर दिखाया जाएगा.

डायरेक्टर अली अब्बास ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें इस्लामाबाद, लाहौर और भारत-पाक सीमा की दूरी बताई गई है. बता दें कि अली अब्बास और सलमान खान भारत के जरिए तीसरी बार साथ आएंगे. इससे पहले यह जोड़ी ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी हिच फिल्में दे चुकी है. जानकारी के मुताबिक भारत के 2019 में ईद के मौके पर रिलीज करने की योजना है.

सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. अब अगर भारत में सलमान के रोल की बात की जाए तो फिलहाल इस बारे में बहुत ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है. खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जून में शुरू कर दी जाएगी. सलमान खान की लास्ट फिल्म टाइगर जिंदा है को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में भी उनके साथ कैटरीना कैफ ने स्क्रीन शेयर की थी. 

Loading...
E-Paper