कन्नौज में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी ने खुद को गोली से उड़ाया

कन्नौज। इत्रनगरी कन्नौज में कल देर रात पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौधरी मनीष यादव उर्फ डंपी की पत्नी कुमकुम यादव ने आत्महत्या कर ली। कन्नौज के सौरिख थानांतर्गत कस्बा निवासी चौधरी मनीष यादव उर्फ डंपी की पत्नी कुमकुम यादव ने संदिग्ध परिस्थितियों में रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

आज सुबह जब इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना पाकर मोहल्ला अड्डा निहाल, इकदिल, इटावा निवासी मृतका के परिवारीजन आ गए। इन सभी ने काफी हंगामा करते हुए कुमकुम की हत्या का आरोप लगाया है। इससे गहमा गहमी का माहौल बन गया। मायके पक्ष के लोग पुलिस अधीक्षक के मौके पर न आने तक शव को न उठाने पर अड़े हैं। इस दौरान उनकी ससुराल वालों से मारपीट हुई।

मृतका के पति सहित अन्य सदस्य मौके से भाग गए हैं। मृतका के दो बच्चे पुत्र पार्थ व पुत्री किटी हैं। कुमकुम यादव उच्च प्राथमिक स्कूल नगला बिहारी में सहायक अध्यापिका थी। इनका विवाह वर्ष 2012 में हुई थी। उधर, कुमकुम के परिवारीजनों ने गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगा तहरीर दी है। एएसपी केसी गोस्वामी ने बताया कि मृतका के भाई कपिल देव की तहरीर पर जांच होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
E-Paper