शॉर्ट फिल्म से कमबैक करने वाली नीतू चंद्रा

लंबे समय से बॉलीवुड और हर सरह की सुर्खियों से दूर नीतू चंद्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. खबर है कि नीतू चंद्रा अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ शॉर्ट फिल्म ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’ के जरिए डिजिटल मीडिया में कदम रखने जा रहीं हैं. नीतू मानती हैं कि डिजिटल दुनिया आने वाले समय में फीचर फिल्मों से ज्यादा बड़ी हो जाएगी. तारिक सिद्दीकी निर्देशित ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’ में नीतू एक जानी पहचानी लेखिका माया का किरदार निभा रही हैं.

नीतू ने एक बयान में कहा, “इस शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनने पर मैं खुश हूं. मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आई. तारिक सर ने कहा कि वे इसके लिए उन्हें सिर्फ मैं ही उपयुक्त लगी. माया का किरदार ऐसा है कि आप उसे देखकर समझ नहीं सकते. माया का यह नकारात्मक किरदार काफी मजेदार और हटकर है.” इस शॉर्ट फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिव्या दत्ता और ताहिर राज भसीन भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

Felt like #Pizza today 😍🤗 n loved it. 😘😘😘

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on


नीतू ने कहा, “एक शॉर्ट फिल्म के लिए ऐसे सितारों का जुड़ना वाकई मजेदार है.” मनोरंजन क्षेत्र में डिजिटल प्लेटफॉर्म की व्यापकता के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा, “डिजिटल मंच बहुत जल्द भारत में और पूरे विश्व में फीचर फिल्मों से बड़ा हो जाएगा. इसे अभी से भविष्य का मनोरंजन स्रोत माना जाने लगा है.”

नीतू चंद्रा ने अपने कॉलेज के दिनों से ही पार्ट टाइम मॉडलिंग से कर दी थी. उसके बाद उन्होंने कई जानी-मानी कंपनियों के ऐड में भी नजर आई. नीतू चन्द्रा ने हिंदी सिनेमा में कदम अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गर्म-मसाला से कदम रखा था जिसमें उन्होंने स्वीटी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म के अलावा उन्होंने तमिल सिनेमा के लिए भी काम किया है. उनकी पहली तमिल फिल्म वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी, जोकि नीतू के करियर की सबसे बड़ी और पहली साबित हुई थी.

उसके बाद उन्होंने एक बार फिर वह हिंदी सिनेमा में रण से अपनी वापसी की, उसके बाद वह नो प्रॉब्लम और अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में नजर आईं. 2011 में नीतू ने अपने भाई नितिन चन्द्रा के साथ मिलकर भोजपुरी फिल्म देसवा निर्देशित की. 2015 में वह एक बार फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा में वंस अपॉन अ टाइम इन बिहार से निर्देशन की दुनिया में वापसी की. इस फिल्म का निर्माण उनके भाई नितिन चन्द्रा ने किया है.

Life, but not without my fitness.. 👊🏻 #MondayMotivation.

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

Loading...
E-Paper