आज गोरखपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिनी प्रवास के लिए रविवार को शहर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री रविवार की दोपहर 12.50 बजे एमपी पालिटेक्निक पर उतरने के बाद सीधा गोरखनाथ मंदिर जाएंगे। यहां से दो बजे विश्वविद्यालय में श्रम विभाग की तरफ से आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे। यहां मंडल भर की 678 गरीब बेटियों को नवजीवन में प्रवेश पर आशीर्वाद देने के बाद वह योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे।

सवा तीन बजे जंगल रामगढ़ में एसबीआई की तरफ से आयोजित ग्राम स्वराज अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ करने जाएंगे। इसके बाद सवा चार बजे जीडीए सभागार में वह कानून व्यवस्था व पिछले एक वर्ष में हुए कार्यों की समीक्षा करेंगे। तीन घंटे की इस बैठक के बाद 7.15 बजे से 8.15 तक व डीवीएनपीजी कालेज में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।

सोमवार की सुबह मंदिर में जनता दरबार के बाद 12 बजे से वह महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के प्रधानाचार्यों के साथ बैठक करेंगे। तीन बजे से वह रविदास मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे। 4:30 से 5:30 बजे तक व सर्किट हाउस में बैठक करेंगे। जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करने के बाद वह गोरखनाथ मंदिर लौट जाएंगे। मंगलवार को जनता दर्शन के बाद 12:15 से 12:45 तक निर्माणाधीन एम्स का निरीक्षण करने के बाद वह लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

Loading...
E-Paper