मीडिया से दूर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ यंहा कर रहे हैं इंजॉय

विवादों में फंसे कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. कई दिनों से उनको लेकर कई तरह की बातें भी हो रही हैं. अब हाल ही में कपिल को लेकर खबर आई हैं कि वह इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ कही बाहर घूमने गए हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कपिल किसी रिहैब में गए हैं जंहा पर ये अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफीशियल पुष्टि नहीं हुई है.मीडिया से दूर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड के साथ यंहा कर रहे हैं इंजॉय

गौरतलब हैं कि कुछ दिन पहले कपिल ने खुद बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वो पूरी तरह से ठीक होने के बाद किसी बेहतर शो के साथ वापसी करेंगे. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले दिनों कपिल बुरी तरह से विवादों में फंसे हुए थे.

उन्होंने नशे की लत में जर्नलिस्ट विक्की लालवानी को फोन पर गालियां दी थी और उनके बेटी को लेकर भी अपशब्द बोले थे जिसके बाद कपिल शर्मा काफी चर्चा में रहे थे. खबरों की माने तो कपिल के इस बुरे वक्त के पीछे एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति का हाथ बताया जा रहा है. हालांकि कपिल के सह-कर्मियों का कहना है कि कपिल और उनकी एक्स मैनेजर के बीच अच्छे रिश्ते थे.

Loading...
E-Paper