आतंकवादियों ने बडगाम में पुलिस चौकी पर किया हमला, चार राइफल छीनकर फरार

श्रीनगर: कश्‍मीर में आतंकवादी घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं. कभी आंतकवादी भारतीय सेना के ठिकानों पर हमला करते हैं तो कभी लोगों को निशाना बनाते हैं. आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के एक मंदिर में तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला कर उनकी चार सर्विस राइफल छीन ली और फरार हो गये. आतंकवादियोंं केे हमले से क्षेत्र में दहशत फैल गई. साथ ही इलाके की सुरक्षा व्‍यवस्‍था और भी बढ़ा दी गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बडगाम के गोरीपोरा में मंदिर की सुरक्षा के लिए बनायी गयी पुलिस चौकी पर बुधवार रात आतंकवदियों ने हमला कर दिया. उन्होंने सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों से उनके हथियार छीन लिये. उन्होंने बताया कि इसके बाद आतंकवादी पुलिस चौकी से चार सर्विस राइफल के साथ फरार हो गये.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है. अधिकारी ने बताया कि घटना की विभागीय जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आतंकवादियों ने बुधवार देर रात गोरीपोरा शहर की पुलिस सुरक्षाचौकी पर हमला किया. पुलिस का कहना है कि आतंकवादी चार सर्विस राइफल लेकर भाग खड़े हुए. उनकी तलाश जारी है.

Loading...
E-Paper