सिटी मजिस्ट्रेट ने होटल के कमरे में पकड़े प्रेमी युगल, होटल सीज

-फायर उपकरण न लगाने पर दिया गया था नोटिस

-खाद्य विभाग ने लिए खाना, पानी और मसाले के सैंपल

हरदोई: तहसील सदर के सामने संचालित पूजा होटल में बुधवार की दोपहर सिटी मजिस्ट्रेट ने तहसीलदार, अग्निशमन अधिकारी और पुलिस बल ने छापा मारा। इस दौरान होटल के कमरों में दो युवतियां और दो युवक मिले। साथ ही होटल में अग्निशमन यंत्र न लगे होने, बिना परमिशन बेसमेंट बनवाने, रसोई गंदी होने समेत कई कमियां होने पर होटल को सीज कर दिया।

वीओ–01—शहर कोतवाली क्षेत्र के तहसील सदर के सामने संचालित हो रहे पूजा होटल पर सिटी मजिस्ट्रेट वंदिता श्रीवास्तव ने जिला प्रशासन के साथ छापा मारा। होटल में छापा पड़ने की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया।और होटल के बाहर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सिटी मजिस्ट्रेट में होटल के अंदर पहुंचते ही ऊपर बने कमरों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

जहां पर कमरा नंबर 203 और 205 में दो युवतियां और दो युवक संदिग्ध हालात में मिले। जिस पर दोनों को शहर कोतवाली के सुपुर्द कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने होटल में लगे अग्निशमन यंत्र के विषय में जानकारी ली। होटल के रेस्टोरेंट में दो फायर सिलेंडर लगे मिले लेकिन अग्निशमन यंत्रों के मानक पूर्ण नहीं थे। वहीं होटल में बने बेसमेंट का और सराय एक्ट में रजिस्ट्रेशन नहीं कराया गया है। इसके लिए दो बार नोटिस भी होटल को जारी की जा चुकी है। साथ ही रसोई में गंदगी को देखकर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए खाद्य विभाग की टीम को बुलाया और खाना, मसाला, तेल और पानी समेत कई खाद्य पदार्थों के सैंपल भराए। सैंपल भराने के बाद होटल को सीज कर दिया गया।

Loading...

visual—hotal seej 02

visual—03 hotal seej

visual hotal seej 01

byte–city majistrate hardoi…….

Loading...