सोनम की छोटी बहन रिया कपूर का हुआ बड़ा खुलासा, करती हैं…

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. खबरों के मुताबिक सोनम 7 मई को ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर सकती हैं. वहीं दूसरी तरफ सोनम की छोटी बहन रिया कपूर भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. बी-टाऊन में खबर है कि रियी कपूर ब्वॉयफ्रेंड और डायरेक्टर करण बूलानी को डेट कर रही हैं.

Tourist.

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on


रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी बॉलीवुड में कई फिल्मों और शोज में डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम कर चुके हैं. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक 2010 में आई फिल्म ‘आएशा’ के दौरान रिया और करण का अफेयर शुरू हुआ था. दिलचस्प बात यह है कि 2013 में रिया और करण की सोनम से पहले शादी की खबरें आई थी. सिर्फ इतना ही नहीं, दिसंबर 2013 में ये भी खबरें आई कि दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई है.

🏡

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on


बी-टाऊन में चर्चा यह भी है कि जब कपूर फैमिली अनिल कपूर का 60वां बर्थडे मनाने लंदन गई थी उस समय उनके साथ करण भी गए थे. करण को कपूर फैमिली के साथ कई बार सोशल इवेंट्स में साथ देखा गया है. वहीं अगर रिया के करियर की बात करें तो वे फैशन डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. बॉलीवुड में शायद कम ही लोग जानते हैं कि सोनम कपूर की ज्यादातर ड्रेस रिया ही डिजाइन करती हैं और तो और उनका अपना फैशन ब्रांड भी है.

🏡

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on


इसके अलावा रिया ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म ‘आएशा’ (2010) से की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘खूबसूरत'(2014) भी बनाई हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

E-Paper