पांच सितारा गोल्डन गेट होटल में लगी भीषण आग

Loading...

इंदौर के विजय नगर स्थित पांच सितारा गोल्डन होटल में भीषण आग लग गई है।जानकारी के मुताबिक इंदौर के विजय नगर स्थित गोल्डन होटल में आग लगी है। मौके पर तुरंत ही दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई है। विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए हैं। साथ ही होटल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाला जा रहा है। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ पाई है। 

– दमकल विभाग के साथ पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।

– घटना सुबह करीब 10.30 बजे की है। होटल में अचानक ही आग लग गई कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

– फिलहाल, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना में होटल को करोड़ो रुपए का नुकसान हुआ है।

– आग लगने के वक्त होटल में चार से पांत कर्मचारी मौजूद थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया है।

होटल में अचानक लगी आग से चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। जिस वक्त आग लगी तब होटल में लोग मौजूद थे। बड़ी मुश्किलों के बाद लोगों को सुरक्षित निकाला गया। मौके पर चार दमकल की गाड़ियां मौजूद है हालांकि, अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। होटल के पास दूसरी इमारत को भी  खाली करवा दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। खबरों के अनुसार होटल का अधिकतर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ है इस वजह से आग बहुत तेजी से फैल गई।

वहीं, महाराष्ट्र के भिवंडी में एक गोदाम में आग लग गई। गोदाम में आग किस वजह से लगी ये पता नहीं चल पाया है। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही यहां भी दमकल विभाग के अधिकारी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए।  मामले में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

Loading...