KBC 11: तनुश्री दत्ता के यौन शोषण पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा बयान, शो में कही ये बात

Loading...

टीवी जगत का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में अमिताभ बच्चन द्वारा प्रतियोगी से सवाल पुछा गया था कि बॉलीवुड की वह कौन सी एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन है जिन्होंने भारत में पहली बार #MeToo आंदोलन चलाया है. किसने सबसे पहले भारत में #MeToo के तहत यौन उत्पीड़न के बारे में बात की है. तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी के नाम विकल्प के तौर पर रखे गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रतियोगी खुद योन शोषण का शिकार हो चुकी है उन्होंने जवाब देने में ज्यादा देर नहीं लगाई है, उन्होने जवाब दिया तनुश्री दत्ता, प्रतियोगी का जवाब सही था, अमिताभ बच्चन ने कहा कि तुनश्री दत्ता एक्ट्रेस के साथ साथ मिस फेमिना मिस इंडिया रह चुकी है, यही कारण की वह एक्ट्रेस के साथ साथ ब्यूट क्वीन की श्रेणी में हैं. वहीं प्रतियोगी ने कहा कि वह बहुत बहादुर रही है. अमिताभ बच्चन ने भी कहा कि वह बहुत बहादुर है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि तुनश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर योन शोषण का आरोप लगाया था. तनुश्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के समय नाना पाटेकर ने उनके साथ यौन शोषण किया था. डांस के बहाने नाना पाटेकर ने मुझे काफी गंदी तरह से पकड़ लिया फिर मुझे अपने चारो ओर घुमा दिया, डायरेक्ट और प्रोड्यूसर ने भी यही बोला कि जैसा नाना पाटेकर चाहते है वैसा ही होगा.

Loading...