छप चुके थे कार्ड, पूरी थी तैयारी, आखिरी वक्त पर शादी से क्यों मुकर गए सलमान खान?

Loading...

 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस को एक सवाल के जवाब का बेसब्री से इंतजार है कि भाईजान शादी कब करेंगे? सलमान से ये सवाल कई सालों से किया जा रहा है। वो किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाएं या फिर किसी भी इवेंट में, उनसे ये सवाल तो कर ही लिया जाता है। लेकिन फैंस के हाथ हमेशा निराशा लगती है। भाईजान अक्सर कुछ ना कुछ मज़ाकिया जवाब देकर इस सवाल को टाल देते हैं।

कटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक कई एक्ट्रेसज के साथ सलमान खान का नाम जुड़ चुका है, लेकिन वो कब शादी करेंगे? किससे करेंगे? करेंगे भी या नहीं? ये सवाल अब भी बरकरार है। वैसे सलमान फ्यूचर में शादी करेंगे या नहीं ये तो वक्त बताएगा, लेकिन 20 साल पहले यानी 1999 में भाईजान शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। इतना ही नहीं भाईजान की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। लेकिन आखिरी वक्त में उनका मूड बदल गया और शादी कैंसिल हो गई। इस बात का खुलासा उनके अज़ीज दोस्त फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने किया है।

साजिद हाल ही में ‘हाउसफुल 4’ का प्रमोशन करने पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के घर यानी ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। यहां उनसे कपिल ने उनकी और सलमान की शादी को लेकर एक सवाल किया। कपिल ने पूछा ‘साजिद भाई हमने सुना है कि आपने और सलमान भाई ने कसम खाई थी सारी उम्र कुंवारे रहेंगे कभी शादी नहीं करेंगे। पर आपने तो शादी कर ली और सलमान भाई अबतक कुंवारे हैं। इस पर साजिद ने सलमान का शादी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया।

साजिद ने बताया, ‘1999 में सलमान ने अचानक से बोला कि शादी कर लेते हैं। उसके पास तो लड़की थी पर मुझे ढूंढनी पड़ी। शादी डिसाइड हो गई कार्ड भी चले गए। करीब 25 लोगों को शादी में आना था। लेकिन 6 दिन पहले सलमान ने बोला ‘यार मेरा शादी का मूड नहीं है और उन्होंने अपना इरादा बदल दिया’। इसके बाद मेरी शादी में वो स्टेज पर आए और बोल पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले।

Loading...