जस्टिन बीबर को इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, केस दर्ज

Loading...

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टार हैं. जस्टिन बीबर अपनी पत्नी हेली बाल्डविन के साथ अक्सर तस्वीरें भी शेयर करते हैं. जस्टिन बीबर अपने फैंस के लिए तस्वीरों के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से भी शेयर करते रहते हैं.

जस्टिन बीबर ने 13 मार्च को सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. अब इंटरनेशनल फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा ने इन तस्वीरों के लिए जस्टिन बीबर पर कॉपीराइट उल्लंघन के लिए लीगल एक्शन लिया है. जस्टिन बीबर ने 13 मार्च को अपने दोस्त रिच विल्कर्सन के साथ इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की थीं.

E!News की रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक्शन जस्टिन बीबर की तस्वीरों पर लिया गया है. ये सभी तस्वीरें रॉबर्ट बरबरा के नाम पर रजिस्टर्ड हैं. दस्तावेजों में कहा गया है कि इन तस्वीरों पर मालिकाना हक रॉबर्ट बरबरा का है. अब ऐसे में जस्टिन बीबर तस्वीरों के अवैध कॉपी में फंस गए हैं और उन्होंने इन सभी तस्वीरों को पब्लिक भी कर दिया है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था ‘मैं और मेरा दोस्त’

View this post on Instagram

I love this little girl sooo much @jazmynbieber

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

रिपोर्ट में कहा गया है कि कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने फोटोग्राफर से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने की इजाजत नहीं ले रखी थी. जस्ट‍िन ने फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा से फोटो पोस्ट करने के लिए लाइसेंस भी नहीं लिया था. जस्टिन के अलावा पहले भी हॉलीवुड स्टार कॉपीराइट उल्लंघन का सामना कर चुके हैं. जेनिफर लोपेज को भी कॉपीराइट के उल्लंघन में कोर्ट ले जाया गया था.

जस्टिन बीबर ने वाइफ के साथ शेयर की थी बेडरूम तस्वीर

जस्टिन की सेल्फी उनके बेडरूम की थी. सेल्फी में जस्टिन अपनी वाइफ संग इंटीमेट नजर आए थे.  फोटो में जस्टिन शर्टलेस हैं, जबकि उनकी वाइफ हैली उनके कंधे पर सिर रखे सोती नजर आ रही हैं. फोटो में जस्टिन का प्यार उनकी वाइफ के लिए साफ नजर आ रहा है.

जस्टिन की फोटो की तरह उनके फोटो की कैप्शन भी बेहद रोमांटिक है. जस्टिन ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, ‘My lips get jealous of my arms cuz I can hold you with them.’

Loading...