VIDEO: सड़क पर चलते वक्त अचानक डांस करने लगी ये इंडियन एक्ट्रेस

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी अब जल्द ही नागिन के किरदार में भी नजर आएंगी. वे अक्सर पति रोहित रेड्डी के साथ ट्रैवलिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनिता ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे अभी तक काफी बार देखा जा चुका है. यह वीडियो स्विट्जरलैंड का है, जिसमें वह पति रोहित के साथ बीच सड़क पर डांस करती दिख रही हैं. इसस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई रिएक्शन भी दिए हैं.

वीडियो में अनिता पति रोहित के साथ खड़ी हैं और अचानक डांस करने लगती हैं. वहां से गुजरने वाले जितने भी लोगों ने अनिता को डांस करते देखा वह उन्हें देखता रह गया. सबसे मजेदार बात यह है कि वीडियो में अनिता डांस के साथ खुद गा भी रही हैं. इसी वीडियो को रोहित रेड्डी ने शेयर किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में अनिता ने एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें अनिता रोहित को अपनी प्रेगनेंसी की खबर देती हैं. यह खबर सुनते ही रोहित अजीब सरह बर्ताव करते हैं और भागने की तैयारी में लग जाते हैं.

#ThrowBack

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on


बता दें, टीवी स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिता ने अक्टूबर 2013 में अपने बॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से शादी की थी. रोहित एक बिजनेसमैन हैं और दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 36 साल की अनिता कई बॉलीवुड फिल्में और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. अगर उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कुछ तो है (2003), ये दिल (2003), कृष्णा कॉटेज (2004), कोई आप सा (2005), रागिनी एमएमएस 2 (2014) और हीरो (2015) फिल्म में काम किया है. इसके अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों मे भी काम कर चुकी हैं.

E-Paper