IND vs SA: भज्जी ने अफ्रीकी टीम का उड़ाया मजाक, कहा…

Loading...

हरभजन सिंह ने भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम के प्रदर्शन पर जमकर चुटकी ली है. उन्होंने साउथ अफ्रीकी टीम का मजाक उड़ाया है. जोंटी रोड्स द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद हरभजन सिंह ने इस दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को न्योता दे डाला और कहा है कि तीसरे और अंतिम टेस्ट में टीम को थोड़ी सांत्वना देने के लिए यहां आकर बल्लेबाजी करें. सीरीज का आखिरी टेस्ट शनिवार से रांची में शुरू हो रहा है.

जोंटी रोड्स इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में साउथ अफ्रीकी टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है फिर से हरी जर्सी पहनकर अच्छा लग रहा है. भले ही यह मुंबई में प्रतिष्ठित #mehboobstudio में एक शूट के लिए हो #stillflying.

फिर क्या था ‘टर्बनेटर’ के नाम से मशहूर 39 साल के हरभजन से रुका नहीं गया. उन्होंने झट रिप्लाई किया- ‘क्या आप रांची में आखिरी टेस्ट खेल सकते हैं? दक्षिण अफ्रीकी टीम को अच्छी बल्लेबाजी की जरूरत है.’ प्रशंसकों और दिग्गज भारतीय स्पिनर को खुश करने के लिए जोंटी रोड्स ने भी जवाब दिया, ‘मुझसे ज्यादा उन्हें और भी बहुत कुछ की जरूरत है !’

भारत ने पहले ही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली है टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम और पुणे में लगातार टेस्ट जीतकर सीरीज पर पहले ही कब्जा जमा लिया है. दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट में 203 रनों से, जबकि पुणे में पारी और 137 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही भारत ने अपने घर में लगातार 11 टेस्ट सीरीज जीत का रिकॉर्ड बनाया है.

विराट कोहली की कप्तानी में भारत 200 अंकों के साथ आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंक तालिका में शीर्ष पर है. आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के 60-60 अंक हैं. दोनों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई थी. जबकि एशेज सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के 56-56 अंक हैं.

 

Loading...