कोल्डड्रिंक में नशा देकर किया युवती का अपहरण और फिर पांच दिन तक…

हाल ही में अपराध का एक मामला बागपत जिले से सामने आया है. इस मामले में एक गांव की महिला और उसके दो बेटों ने दिल्ली में गांव की ही एक लड़की के ससुराल जाकर लूट को अंजाम दिया. जी हाँ, इस मामले में कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसका अपहरण कर लिया और उसके बाद एक भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर पांच दिन तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गांव के पास फेंककर फरार हो गए. बीते मंगलवार को मायके वालों के साथ थाने पहुंची विवाहिता ने दर्ज करवाई गई शिकायत की है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले में खेकड़ा क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी दिल्ली निवासी युवक के साथ हुई थी और अब विवाहिता का आरोप है कि ”बीते सात अक्टूबर को गांव की एक परिचित महिला अपने दो पुत्रों के साथ उसके पास दिल्ली पहुंची और वह घर पर अकेली थी. वहीं महिला ने कुछ देर बात की, उसके बाद पुत्रों ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. वह अर्द्धबेहोशी की हालत में हो गई. इसके बाद महिला और उसके पुत्रों ने सेफ में रखे सोने के कुंडल, सोने के दो लॉकेट, एक अंगूठी, गले के दो सेट, दो झुमकी और 30 हजार रुपये निकाल लिए. इसके बाद एक पुत्र और महिला तो चले गए, जबकि दूसरा पुत्र उसे नशे की हालत में अलीगढ़ ले गया. वहां उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया. होश आने पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी और पांच दिन तक लगातार सामूहिक दुष्कर्म करते रहे.”

वहीं आगे महिला ने कहा ”बीते सोमवार रात वह उसे ईदगाह के पास फेंककर फरार हो गए. बदहवास हालत में वह अपने मायके पहुंची और पूरी बात बताई.” इस मामले में बीते मंगलवार सुबह परिजन खेकड़ा कोतवाली पहुंचे और मां, दो बेटों और समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत की और कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि ”जांच शुरू करा दी है. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

E-Paper