VIDEO: भारती सिंह को पति ने दी धमकी, कहा- ‘छोड़ेगी तो तेरे घर आकर…’

- in मनोरंजन, वीडियो गैलरी

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह लोगों को खूब पसंद आती हैं और लोग उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं. ऐसे में आए दिन वह अपने पति हर्ष के साथ मेजदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में भारती ने हर्ष के साथ अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में हर्ष भारती के लिए मिलिंद गाबा का मशहूर सांग गाते हैं और वीडियो में भारती और हर्ष के एक्सप्रेशन काफी फनी हैं लेकिन इस वीडियो में भारती और हर्ष के साथ गुरमीत चौधरी और धर्मेश भी साथ नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा, ”मैं हर्ष से प्यार करती हूं धर्मेश और गुरमीत सुन लो क्योंकि उसको ही गाना आता है समझे तुम लोग.” आपको बता दें कि हर्ष और भारती का शो है खतरा-खतरा जिसमें कई टीवी सेलेब्स आते हैं और यहां गेम्स के साथ-साथ खूब मनोरंजन भी होता है और इसी के साथ भारती, कपिल शर्मा के शो में भी नजर आती हैं, जहाँ लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पर भारती ने कहा था कि ”वे और हर्ष अगले साल तक बेबी प्लान कर सकते हैं.”

भारती ने कहा था, ”मैं और हर्ष जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहते हैं. मदरहुड टाइम बहुत ही प्यारा समय होता है जिसमें एंजॉय करना चाहती हूं. मैं जब कंसीव करूंगी तो फैंस को इस बारे में जानकारी दूंगी. उन्होंने कहा कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं. मैं हर्ष से भी यही कहती हूं.”

Loading...
View this post on Instagram

Main @haarshlimbachiyaa30 se payar karti hoon ❤️ @dharmesh0011 aur @guruchoudhary sun lo kiuki usko hi gana aata hai Samjhe tum log 😂😂😂😍😍❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

Loading...