कैच लेने वाले दिल्ली के इस खिलाड़ी फैन हुए विराट कोहली, लेकिन आउट होने का मलाल नहीं

- in खेल

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आईपीएल के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में उन्हें ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच आउट होने का मलाल नहीं है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार रात खेले गए मैच में बेंगलोर ने दिल्ली को छह विकेट से मात देकर आईपीएल में अपनी दूसरी जीत हासिल की. कप्तान कोहली ने मैच के बाद कहा, “जिस प्रकार से बोल्ट ने कैच पकड़ा था, मैं उसे देखकर चौंक गया. वह बेहद ही शानदार कैच था और यह खासकर आईपीएल में हुआ था. मुझे बोल्ट को ऐसा कैच पकड़ता देख अच्छा लगा. मैं कभी अगर जीवन मैं पीछे मुड़कर इस पल को याद करूंगा, तो मुझे इस आउट होने का मलाल कभी नहीं होगा.”

इस मैच में कोहली अधिक रन नहीं बना पाए. इस पर उन्होंने ने कहा, “मुझे दुख है कि मैं अंत तक पारी को संभाल नहीं पाया, लेकिन कोरे एंडरसन और एबी डिविलियर्स ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत के मुहाने तक लेकर गए. हम आगे भी अपनी मेहनत जारी रखेंगे.” बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए.

इसके जवाब में बैंगलोर के लिए मनन वोहरा और क्विंटन डी कॉक ओपनिंग करने आए. इस दौरान वोहरा 2 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान विराट कोहली मैदान में उतरे. कोहली ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रन बनाए. इसके बाद हर्षल पटेल की गेंद पर ट्रेंट बोल्ट को कैच थमा बैठे.

Loading...

गौरतलब है कि इस सीजन में कोहली ने कुल 5 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 231 रन बनाए हैं. इस समय कोहली आईपीएल 2018 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 138.32 की स्ट्राइक से रन बनाए हैं और इस दौरान 21 चौके के साथ 8 छक्के भी जड़े हैं. कोहली ने दो अर्धशतक जड़े और एक बार 90 या इससे ज्यादा रन बनाए हैं. आईपीएल 2018 में अभी तक उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 92 रन है.

Loading...
E-Paper