GLAMOROUS बनाये फेस्टिव लुक, इन कलर के ऑउटफिट्स के साथ…

Loading...

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है एवरस्टीलिश लुक के लिए कुछ कलर ओउत्फिट्स के टिप्स।  कुछ रंग सांवली रंगत पर उतने खिलकर नहीं आते जिसकी चाहत होती है तो वहीं कुछ एक रंग हर एक स्किन टोन पर इतने फबते हैं कि वॉडरोब में उस रंग के आउटफिट्स का कलेक्शन सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। तो आज हम उन्हीं रंगों के बारे में जानेंगे, जो सांवली से लेकर गोरी हर एक रंगत पर जंचेंगे।

मैटेलिक गोल्डन

कांजीवरम हो या सिल्क, गोल्डेन इफेक्ट ही इन्हें बनाता है सबसे खूबसूरत। बेंज और मैटेलिक गोल्डेन ऐसे कलर है जो हर एक स्किन टोन पर आसानी से सूट कर जाते हैं और कहीं से भी आपके लुक को फीका नहीं बनाते। तो करवाचौथ के मौके पर इस रंग की भी साड़ी, सूट और अनारकली खरीदने का आइडिया रहेगा अच्छा।

फूशिया

अगर आपका ये पहला करवाचौथ है और आप ब्राइट कलर के आउटफिट्स में तैयार होना चाहती हैं तो बेफ्रिक होकर फुशिया कलर के साथ एक्सपेरिमेंट करें। खूबसूरती के साथ इस कलर के आउटफिट में आप फ्रेश भी नजर आएंगी।

ऑरेंज

ऑरेंज भी सीज़न का ट्रेंडी कलर है और हर एक स्किन टोन पर सूट करता है। ऑरेंज में कई सारे शेड्स आते हैं। ब्राइट ऑरेंज से लेकर सॉलमन ऑरेंज तक। लहंगा हो या साड़ी, ऑरेंज रंग के आउटफिट्स कैरी कर छा जाएंगी हर किसी की नजरों में। ब्रोकेड और सिल्क में तो ये कलर और भी खिलता है।

मरसाला

डस्की स्किन टोन पर ये कलर बेहद खूबसूरत लगता है। इस कलर में साड़ी हो लहंगा या कोई भी और ट्रेडिशनल वेयर्स, करवाचौथ पर आप नजर आएंगी सबसे खास। इसमें आप डिज़ाइन और पैटर्न  ट्राय कर सकती हैं। फेस्टिवल सीज़न के हिसाब से भी ये कलर है एकदम परफेक्ट। नेट और सिल्क में इस कलर के आउटफिट्स पहनें और दिखें चांद सी खूबसूरत।

Loading...