लड़की ने कहा- 8 साल से पापा मेरा रेप कर रहे है मम्मी कुछ बोलती ही नहीं..

अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में तैनात आर्मी के एक जवान पर केस दर्ज किया है और इस जवान पर यह आरोप लगा है कि ”उसने अपनी पत्नी की मौन स्वीकृति हासिल कर कई बार अपनी बेटी का रेप किया है.”

जी हाँ, इस मामले में 17 साल की पीड़िता ने पुलिस को अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि ”8 साल पहले उसके साथ यह सब कुछ होना शुरू हुआ. जब वो करीब 9 साल की थी तब से उसके पिता उसे गलत तरीके से छुते थे.” वहीं आगे बताते हुए लड़की ने कहा कि, ”जब कभी उसने प्रताड़ना के खिलाफ आवाज उठाई तो उसके पिता उसे धमकियां भी दिया करते थे.”

वहीं पीड़िता ने कई महीनों पहले अपना घर छोड़ दिया था लेकिन उसकी मां उसे दोबारा घर में ले आई और आगे लड़की ने बताया, ”4 साल पहले जब उसके पिता छुट्टी पर घर आए थे तब उन्होंने पहली बार उसके साथ रेप किया था और फिर तब से लेकर अब तक कई बार वो उसके साथ रेप कर चुके हैं. पापा कई सालों तक रेप करते रहे..मां खामोश रही.”

इस मामले में आगे लड़की ने बताया मां ने उसे एक मोबाइल फोन दिया जिसपर उसके पिता उसे गंदे मैसेज भेजते थे. इस मामले में आगे और खुलासे करते हुए लड़की ने पुलिस को बताया कि ”जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन को यौन यातनाएं देनी शुरू की तब उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई है.” इस मामले में पुलिस का कहना है कि ”लड़की के आरोपों के संदर्भ में उन्हें एक ऑडियो टेप भी मिला है जो इस मामले में अहम सबूत साबित हो सकता है.”

E-Paper