‘स्वैग से स्वागत’ पर नहीं देखा होगा ये अंदाज, लड़कियों का जबरदस्त डांस: विडियो

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्‍वैग से स्‍वागत’ तो याद ही होगा…जाहिर सी बात है जिस भी गाने में कैटरीना डांस करें उसे भूलना इतना आसान भी नहीं है. कैटरीना को एक था टाइगर के माशाल्लाह माशाल्लाह पर एकेबिक डांस से बी-टाऊन में धूम मचा दी थी. पोलैंड में शूट किए इस गाने की दुनिया भर के कोरियाग्राफर्स ने जमकर तारीफ की थी. अब वापस आते हैं स्वैग से स्वागत पर यानी इस गाने को रीक्रिएट किया जाए तो कैसा होगा. जी हां..इस यू-ट्यूब पर हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें कुछ लड़कियां इस गाने पर बैले डांस कर रही हैं.

इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही बंजारा स्‍कूल ऑफ डांस द्वारा यूट्यूब पर शेयर किया गया है और अभी तक इसे साढ़े 3 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. यू-ट्यूब पर अपलोड होने के कुछ ही देर में ये इन लड़कियों का डांस लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगा. इसके बाद हर कहहीं इस डांस वीडियो की तारीफ की जा रही है.
बता दें यह ग्रुप बैली डांस के लिए फेमस है.

Loading...

सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस स्कूल को India’s Got Talent की प्रतियोगी रही मेहर मलिक चलाती हैं. मेहर मलिक एक प्रोफेशल बैले डांसर हैं और दिल्ली में रहती है. इस गाने पर अरेबिक डांस फॉर्म ओरिजीनल डांस से भी ज्यादा अच्छा लग रहा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला गाना ‘स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत’ 21 नवंबर को रिलीज किया गया था और यह गाना दर्शकों को काफी पसंद भी आया. पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई और इसने बॉक्सऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.

कौन हैं मेहर मलिक

मेहर सबसे पहले इंडिया NIFT की पढ़ाई के लिए आई थीं. मेहर मलिक एक डांस ग्रुप में बैली डांस ट्यूटर के लिए ऑडिशन देने गई, जिसमें उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया, इसके बाद से उन्होंने अपना डांस ग्रुप ‘बंजारा’ बना लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिलहाल मेहर मलिक अपने ‘बंजारा ग्रुप’ को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करती हैं.

Loading...
E-Paper