रायबरेली में भाजपा की परिवर्तन संकल्प रैली के पोस्टर में पीएम मोदी का नाम व फोटो गायब

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उनकी कैबिनेट के आधा दर्जन मंत्रियों की मौजूदगी के बाद भी किसी को अहसास नहीं हुआ कि परिवर्तन संकल्प रैली के मंच के बड़े पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो तथा नाम नहीं है। इस पोस्टर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के साथ रैली के आयोजन दिनेश प्रताप सिंह की फोटो तथा नाम थे। मंच के एक कोने में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की बड़ी तस्वीर जरूर रखी थी।

संप्रग अध्यक्ष तथा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कल भाजपा की परिवर्तन संकल्प रैली के दौरान मंच पर लगाए गए पोस्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब थी। कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे बड़े नेताओं ने शिरकत की। राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर रैली का आयोजन किया गया था, जहां कार्यक्रम के लिये एक बड़ा मंच बनाया गया था और उसके पीछे एक बड़ा पोस्टर लगा था। इस पोस्टर पर अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय और आयोजक एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के फोटो लगे थे।

उससे ज्यादा चौकाने वाली बात यह रही कि पीएम मोदी का कहीं नाम भी दर्ज नहीं था। रैली में दूर दराज के गांवों से आए लोगों में इस बात की चर्चा पूरी रैली के दौरान होती रही। इस पोस्टर पर कांग्रेस के विधानपरिषद सदस्य दिनेश सिंह की तस्वीर भी थी, जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुये हैं।

Loading...

इस पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं थी। इस पर भाजपा के स्थानीय नेताओं से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने पोस्टर से नरेंद्र मोदी की तस्वीर गायब होने की बात पर यह कहते हुए कुछ भी कहने से इंकार किया कि यह एक मानवीय भूल थी। इसका कोई और मतलब न निकाला जाए। फिलहाल मामला सामने आने के बाद हर कोई बयान देने से बचता नजर आ रहा है। 

Loading...