चोरी पकड़ी गई तो शर्म से पानी पानी हो गया कुत्ता

Loading...

यह वीडियो देखिए. दो कुत्ते अगल-बगल बैठे हुए हैं. कैमरा पकड़े आदमी उनसे पूछता है, किसने किया यह. किसने खाया मेरा जूता? तुम दोनों में से किसका कारनामा है ये? तो कुत्ते ने जो जवाब दिया उसे देखकर मजा आ जाएगा.

कुत्ता मालिक की चप्पल खा गया. और वो भी अपने साथी के साथ मिलकर. जब मालिक ने देखा तो उसे बड़ा गुस्सा आया. उसने कुत्ते से पूछा कि ये किसने किया. यह वीडियो देखिए. दो कुत्ते अगल-बगल बैठे हुए हैं. कैमरा पकड़े आदमी उनसे पूछता है, किसने किया यह. किसने खाया मेरा जूता? तुम दोनों में से किसका कारनामा है ये? तो कुत्ते ने जो जवाब दिया उसे देखकर मजा आ जाएगा.

जब कुत्ते से उसका मालिक पूछ रहा है कि ये चप्पल किसने खाई तो साहब ऐसे मुंह छिपा रहे हैं, जैसे कह रहे हों कि गलती हो गई. भयंकर शर्मसार हुए इस कुत्ते ने अपने दोस्त के पीछे तक मुंह छिपा लिया. घटना अर्जेन्टीना की राजधानी ब्युनोस आयर्स की है. ये कुत्ते डैनियल मार्टिनो के हैं, जिन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता ठीक वैसे ही मुंह छिपा रहा है जैसे कोई शरारती बच्चा पकड़े जाने पर करता है. जब मार्टिनो जूते के कटे फटे तलवे को जमीन पर फेंकते हैं तो कुत्ता शर्म से पानी पानी हो जाता है और गमले के पीछे मुंह छिपा लेता है.

दूसरा कुत्ता चुपचाप बैठा तमाशा देख रहा है. जब कैमरामैन उससे पूछता है कि तुम तो नहीं थे ना इस शरारत में शामिल, तो दूसरे कुत्ते का भोलापन भी देखने लायक है.

Loading...