अपराध : सस्ते कपड़े लेने युवक के पास गई युवती, होटल ले गया और…

अपराध का एक मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके से सामने आया है. इस मामले में नशीली दवा खिलाकर लड़की के साथ रेप किया गया है. बीते 4 अक्टूबर का यह मामला है. इस मामले में पीड़िता (21 वर्षीय) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पीड़िता को आरोपी ने शॉपिंग कराने के लिए बुलाया था और आरोपी ने पीड़िता को कहा था कि ”वह सस्ते में कपड़े दिला देगा.”

इसी के साथ इस मामले में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने कहा है कि ”वह पूजा पर कपड़े खरीदने के लिए ऑटो रिक्शा से गाजियाबाद आ रही थी.उसी ऑटो में बैठे युवक ने अपना मोबाइल नंबर दिया और पीड़िता से कहा कि उसका गाजियाबाद में कपड़े की दुकान है.अगर उसको सस्ते में कपड़े चाहिए तो वह उसके दुकान आ जाए.”

वहीं आगे युवती ने कहा, ”युवक ने उसको ऑटो में फोन पर घरवालों से शॉपिंग के लिए बात करते सुना था.जिसके बाद उसने फोन नंबर दिया.उसके बाद 4 अक्टूबर को पीड़िता को आरोपी का फोन कॉल आया.उसने फोन कर पीड़िता को कपड़े खरीदने के लिए लालकुआं बुलाया.” वहीं आगे पुलिस को दी जानकारी में पीड़िता ने कहा कि, ”जब वह वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे होटल में लंच करने के लिए ऑफर किया.

जिसके बाद होटल में उसने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था.पीड़िता के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी उसे होटल के कमरे में ले जाकर रेप किया.पीड़िता ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो वह बिस्तर पर न्यूड पड़ी थी और आरोपी सोफे पर बैठा था.” वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस समय आरोपी फरार है और पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

E-Paper