पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत

गाजीपुर के कोंडली इलाके में पति-पत्नी के झगड़े में पांच महीने के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। दीप्ति और पति सत्यजीत कोंडली में रहते हैं। दोनों ने करीब ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था। उनका एक पांच माह का बेटा तनिष्क था। सत्यजीत निजी अस्पताल में ऑपरेशन थियेटर में अटेंडेंट का काम करता था।

करीब दो महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। छह अक्टूबर की शाम सत्यजीत शराब के नशे में घर पहुंचा था। इसको लेकर दीप्ति से उसका झगड़ा शुरू हो गया। सत्यजीत ने एक डंडा उठाकर दीप्ति पर हमला कर दिया। उस डंडे में कील लगी थी। हमले के दौरान बच्चा मां की गोद में था, इस कारण डंडे में लगी कील से मासूम के सिर में चोट लग गई।

इलाज के दौरान बच्चे ने तोड़ा दम

घायल अवस्था में दोनों बच्चे को लेकर लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचे। वहां इलाज कराने के बाद बच्चे को लेकर घर आ गए। सोमवार को बच्चा ठीक था। मंगलवार सुबह उसे उल्टी होने लगी। दोनों उसे लेकर पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल पहुंचे। यहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

आरोपित मौके से फरार

इस दौरान सत्यजीत मौके से फरार हो गया। बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। इसमें पता चला है कि चोट की वजह से बच्चे के सिर में रक्त का जमाव हो गया था। इस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त जसमीर्त सिंह ने बताया कि गाजीपुर पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जारही है। उधर, हादसे के बाद दीप्ति अपने मायके में रह रही हैं।

E-Paper