जूनियर ट्रांसलेटर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

केंद्रीय रेलवे,मुंबई ने जूनियर ट्रांसलेटर (हिंदी) के 12 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 08.11.2019तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं… 

पोस्ट का नाम – जूनियर ट्रांसलेटर(हिंदी)

कुल पोस्ट – 12

स्थान – मुंबई

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…

इस पोस्ट के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम नही होना चाहिए। ऊपरी आयु सीमा 42 वर्ष रखी गई हैं। हालांकि सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु सीमा मे छूट दी जाएगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…

नौकरी के पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को पहले लिखित,मेडिकल परीक्षा व इंटरव्यू मे शामिल होना होगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन…

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाए और अधिसूचना डाउनलोड कर पढ़ें। समस्त जानकारी से अवगत होकर युवा वर्ग अपने सभी दस्तावेजो के साथ 08 नवंबर 2019 को RAILWAY RECRUITMENT CELL Chief Project Manager (Conv)’s Office Building, Wadibunder, P. D’Mello Road, Mumbai – 400 010 इस पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

E-Paper