खुद के चेहरे को लेकर टाइगर श्रॉफ ने किया चौंका देने वाला खुलासा, जानिए क्या है

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के ‘बागी’ एक्टर टाइगर श्रॉफ लगातार शूटिंग और ट्रैवल में बिजी होने के कारण अपने चेहरे का ध्यान नहीं रख पाते हैं. टाइगर ने बताया, “लगातार यात्रा करने से और शूटिंग के अजीबो-गरीब समय के चलते मेरे लिए चेहरे की देखभाल करना मुश्किल है. मेरे पेशे में बाहरी लोकेशन पर मुझे अपेन स्टंट खुद करने पड़ते हैं, खलनायकों से लड़ना पड़ता है, फिर भी हमेशा अच्छा दिखना पड़ता है.”

उन्होंने कहा कि बाहरी गतिविधियों के चलते चेहरे को काफी तनाव व समस्याओं से गुजरना पड़ता है. अभिनेता ने कहा, “इससे निपटने के लिए, मेरा मानना है कि चेहरे को अच्छे से साफ करना जरूरी है. मैं ऐसे फेसवॉश का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं जो अतिरिक्त तेल, गंदगी, प्रदूषण और अशुद्धियां प्रभावी तरीके से निकाल देता है और अंदर से त्वचा की सफाई करता है.”

टाइगर अपने डांस और शानदार, गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता ने हाल ही में गार्नियर ब्रांड के नए स्किनकेयर के विज्ञापन की शूटिंग पूरी की है. अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने एक बयान में कहा था कि वह बचपन में बहुत शैतान हुआ करते थे और लोगों के साथ मजाक किया करते थे. टाइगर ने कहा, “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.”

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर  चुकी है. टाइगर ने फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. इसमें किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया गया है.  ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

Loading...

यह फिल्म साल 2016 में आई निर्देशक सब्बीर खान की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस फिल्म ‘बागी 2’ में मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर आइटम डांस किया है.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

टाइगर जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. अगर तारा की बात की जाए तो वह एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी हैं. इस फिल्म से पहले तारा ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर के साथ फिल्म गुज़ारिश में काम किया था, उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में भी हिस्सा लिया था.

Loading...