गंभीर बिमारी का शिकार हुए धर्मेंद्र, 3 दिन रहे अस्तपाल में भर्ती

Loading...

बॉलीवुड फिल्मों में बहुत समय से नहीं नजर आने वाले धर्मेंद्र कुछ समय से बीमार चल रहे हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और खबरें हैं कि धर्मेंद्र को डेंगू हुआ है। वहीं 3 दिन तक चले इलाज के बाद उन्हें बीते सोमवार शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और अब धर्मेंद्र अपने घर वापस आ चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक तबीयत खराब होने के चलते वो मुंबई में अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं और उनका शरीर भी इस समय उनका साथ नहीं दे रहा है.

धर्मेंद्र की उम्र 83 साल है और वह अपना ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर गुजारते हैं क्योंकि उन्हें खेती करना पसंद है. इसी के साथ ही वो गायों को चारा खिलाते भी देखे जा चुके हैं लेकिन इन दिनों उनकी तबियत थोड़ी खराब चल रही है. बात करें उनकी एक्टिविटी की तो धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने पोते करण देओल की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए टीवी शोज में एंट्री ली थी. वहीं उस दौरान एक रियलिटी शो में अपने शुरुआती दिनों की तस्वीरें देख वो काफी इमोशनल हो गए थे और रोने लगे थे.

आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने लता मंगेशकर के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था और वीडियो में उन्होंने कहा था कि ”जब भी मैं दुःखी होता हूं, तो लता जी का गाना सुन लेता हूं और सारा गम कम हो जाता है.”

Loading...