कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू

Loading...

अभिनेता कार्तिक आर्यन भूल भुलैया-2 में अक्षय कुमार वाला रोल करने को तैयार हैं।अनीस बज्मी की यह फिल्म शुरुआत से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। आज बुधवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को फोटो डाली हैं। इसमें दोनों क्लैप बोर्ड पकड़े हुए हैं, जिस पर फिल्म का नाम लिखा है। यानी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

शुभारंभ, भूल भुलैया-2

कार्तिक इस पोस्ट में ब्लू हुडी और कियारा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा है, शुभारंभ, भूल भुलैया-2। हाल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की एक और तस्वीर सामने आई थी। इसमें दोनों कलाकार निर्देशक अनीस बज्मी के साथ थे। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की ‘पति, पत्नी और वो’ और ‘आजकल’ पाइप लाइन में है। पति, पत्नी और वो’ की शूटिंग अभी हाल में पूरी हुई है। वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी लक्ष्मी बम, शेरशाह और गुड न्यूज में काम कर रही हैं। निर्देशक अनीस बज्मी ने मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और पुलकित सम्राट नजर आएंगे। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

भूल भुलैया की सीक्वेल

भूल भुलैया-2 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वेल है। पहली फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में थे। अक्षय कुमार ने साइकेट्रिस्ट की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉस्क ऑफिस पर काफी सफल हुई थी। इसलिए फैंस को भूल भुलैया-2 का भी बेसब्री से इंतजार है।

Loading...