गंजेपन में भी आप दिख सकते है स्टाइलिश, आजमाकर देखें ये बेहतरीन टिप्स

Loading...

पुरुषों की चाहत होती है कि वे भी फैशन (Mens Fashion Tips) के इस ज़माने में कदम से कदम मिलाकर आगे बढे और उनकी इस चाहत का एक जरिया उनके बाल भी होते हैं, लेकिन यह उन पुरुषों के लिए दिक्कत पैदा करता है जो गंजेपन की समस्या से परेशान हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि गंजेपन में भी आप कुछ बेहतरीन टिप्स को आजमाकर स्टाइलिश दिख सकते हैं। आज हम आपको उन्हीं बेहतरीन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते है गंजे लोगों के लिए इन बेहतरीन टिप्स के बारे में।



* बॉडी 

जो लोग गंजे होते हैं। ऐसे में अगर उनकी बॉडी पर्सनलिटी ड्रेसिंग होती है तो लोग उनकी तरफ पलट कर देखने को मजबूर होते हैं। ऐसे में गंजे लोगों को स्टाइलिश दिखने के लिए अपने डोले-शोले पर मेहनत करना जरूरी होता है।

* सनग्लासेस 

एक बेहतरीन लुक देने के लिए सनग्लासेस आपका सबसे अच्छा विकल्प हैं। सनग्लासेस पहन गंजे व्यक्ति के लिए काफी फायदेमंद होता है, पर सही सनग्लासेस का चुनाव भी काफी आवश्यक है। चौकोर (squares) फ्रेम्स की बजाय गोलाकार फ्रेम्स वाले सनग्लासेस चुनें।
दिखेगे।

* शेव 

यह नुस्खा उन गंजे पुरुषों के लिए जिनका सिर बड़ा और चेहरा आकर्षक होता है। अपने सारे बाल शेव कर लें और अपना नया लुक सबको दिखाएँ। यह तरीका काफी अच्छे से काम करता है और आप इस लुक में काफी जंचते भी हैं।

* टैटू 

ड्रेसिंग लुक पाने के लिए टैटू भी गंजे लोगों की पहली पसंद बन सकता है। गंजे लोग अगर अपने सीने और गले में टैटू बनवाएंगे तो वह ज्यादा स्मार्ट दिखेंगे। इसके अलावा कंधे और हाथ में भी कलर फुल टैटू उन पर खूब अच्छे लगेंगे।

* कपड़े 

गंजे व्यक्तियों का आकर्षक लगना इस बात पर भी निर्भर करता है कि वे अपने परिधान किस तरह चुनते हैं। ऐसे लोगों के लिए कालर वाली शर्ट काफी सही रहती है। लेकिन आपको अपनी गोल गले तथा वी नेक वाली टी शर्ट पहनना छोड़ना होगा, क्योंकि ये कपड़े आपका पूरा लुक बिगाड़ते हैं और आपके गंजे सिर की तरफ ध्यान आकृष्ट करवाते हैं। इस अच्छे लुक को और ज़्यादा सम्पूर्ण बनाने के लिए कॉलर्ड शर्ट के साथ टाई भी पहनें।

* हैट्स 

ऐसे कई स्टाइलिंग टिप्स हैं जो एक गंजे व्यक्ति को सुन्दर और आकर्षक बनाते हैं। लेकिन यहाँ पर यह बता देना आवश्यक है कि गंजा होना एक काफी कूल स्टाइल माना जाता है। अगर आप इसे और बेहतरीन और कूल बनाना चाहते हैं तो हैट्स आपके लिए काफी अच्छा विकल्प है। मर्दों के हैट्स हमेशा से ही कुछ गहरे अर्थ लिए हुए होते हैं।

Loading...