दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने पति से वादा, कहा- ‘हमेशा परेशान करुँगी…’

Loading...

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ‘इशिता भल्ला’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया आजकल अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ एक प्यारी तस्वीर को शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में विवेक पत्नी को अपनी पीठ पर उठाते हुए नजर आ रहे हैं, और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं इसी के साथ दिव्यांका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “वादा करती हूं आपको हमेशा परेशान करूंगी!”

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिव्यांका और विवेक की ट्यूनिंग बेमिसाल है और तो और दोनों के कपड़े भी एक दूसरे से मिलते दिख रहे हैं. बीते दिनों ही दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन का आंकड़ा पार किया है और इसकी खुशी उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए दिखाई थी. वहीं इस बात का शुक्रिया अदा करते हुए अभिनेत्री ने अपने सभी फैंस को उन्हें प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि दिव्यांका ने ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ के साथ टीवी पर शुरुआत की, इस शो ने दिव्यांका को घर-घर में मशहूर कर दिया और उसके बाद में उन्होंने ‘मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबादवाले’, ‘चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी’ और ‘अदालत’ जैसे शोज में काम किया.

वहीं उसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला की भूमिका निभाई जो आज तक लोगों के दिलो में बसी हुई है. उन्होंने ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’, ‘नच बलिए सीजन 8’, शो ‘द वॉयस सीजन 3’ में भी काम किया है.

Loading...