अवार्ड शो में होस्ट बने रणवीर लेकिन अनुष्का को नहीं आया पसंद, ऐसे खींची टांग

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार और स्टाइलिश रणवीर सिंह ने हाल ही में एक ऐसा कारनाम किया है जिसे देखने के बाद सभी उनका मजाक उड़ा रहे हैं. जी दरअसल वह और अनुष्का शर्मा यूं तो अच्छे दोस्त हैं लेकिन दोनों ही एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं गंवाते. ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में Elle ब्यूटी अवॉर्ड शो में, जी हाँ, यहाँ अनुष्का और रणवीर मस्ती के मूड में नजर आए और अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल, शो के दौरान स्टेज पर खड़े रणवीर सिंह कामयाबी पर अपने वि‍चार रख रहे थे और इस बीच रणवीर थोड़ी देर को ये भूल गए कि ”वो अवॉर्ड शो में होस्ट नहीं हैं.” इस दौरान उन्होंने माइक थामा और बोले, ”हर इंसान कामयाबी को अलग-अलग तरह से डिफाइन करता है. आइए जानते हैं टैलेंटेड अनुष्का शर्मा का इस पर क्या कहना है.” जैसे ही रणवीर सिंह अपने सवाल का जवाब पाने के लिए अनुष्का के पास पहुंचे उन्हें अनुष्का ने कहा कि ”रणवीर, तुम होस्ट नहीं हो.”

इस दौरान अनुष्का की बात सुनते ही रणवीर को अंदाजा होता है और वो अनुष्का से माफी मांगते हुए वापस पीछे हट जाते हैं. अब इस समय दोनों का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. वैसे Elle ब्यूटी अवॉर्ड शो में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे और सभी का बिन्दा अंदाज इस दौरान देखने लायक रहा था. इस दौरान रणवीर सिंह ब्लैक पैंट के साथ फंकी शर्ट और हैट में नजर आए और इसके साथ उन्होंने कैट आई ग्लासेज कैरी किया था.

View this post on Instagram

Loading...

. #RanveerOfficial: let ask the very beautiful and talented Anushka Sharma what does success means to you? #AnushkaSharma: you’re not a host. At #EllleBeautyAwards tonight. #AnuVeer (video credit : Twitter :RanveerSinghtbt)

A post shared by This is an Anushkapaedia. (@anushkasharma_lovers) on

Loading...