कपिल शर्मा की शिकायत कॉपी हुई लीक, प्रीति सिमोस पर निकाली भड़ास, कहा-दर्शकों से वसूलती थी पैसे?

- in मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. हर दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर देखने और पढ़ने को मिल जाती है. कुछ वक्त पहले खबर थी कि कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. ये शिकायत लीक हो गई है. मराठी भाषा में दर्ज इस शिकायत को एक न्यूज चैनल ने हिंदी भाषा में पब्लिश किया है. कपिल ने भड़ास निकालते हुए लिखा है कि प्रीति ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं. वो ही तय करती थी कौन से गेस्ट आएंगे. सेट पर कब क्या होगा. सेलेब्स के साथ किस तरह का तालमेल बिठाना है. किन चीजों की जरूरत होगी. ये सारी तैयारियां वो ही करती थीं.

कपिल ने कहा, मैंने प्रीति को शो की सारी जिम्मेदारी दे दी थी. बाद में प्रीति अपनी बहन नीति को भी अपने साथ ले आई. मैंने उसे भी अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दिया. प्रोफिट के साथ-साथ उनकी सैलरी भी बढ़ती गई. काम के दौरान प्रीति और नीति साथ रहते थे जिसके चलते मैं काफी बातें उनसे शेयर कर लेता था. लेकिन बाद में प्रीति का व्यवहार बदलने लगा. उसने मेरी टीम और शो में आने वाले सेलेब्स के बीच मुझे लेकर कई गलतफहमियां पैदा की. यही नहीं जो सेलिब्रिटी शो में आते थे उनके साथ अच्छे से कोआर्डिनेट करना उनकी जिम्मेदारी थी लेकिन उन लोगों ने इस काम में लापरवाही दिखाई और मुझे बदनाम करने की पूरी कोशिश की.

जब मामला हद से बढ़ गया तो मैंने इसकी शिकायत की, तो वो ही उल्टा मुझे ब्लैकमेल करने लगी. जब मैंने मामला खत्म करने की कोशिश की तो उसने मुझे कहा, इस इंडस्ट्री में तुम मेरे बिना कुछ नहीं. मैं तुम्हें छोडूंगी अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए तो हमें 25 लाख देने होंगे.’ कपिल ने कहा, ‘मेरे प्रोडक्शन हाउस में 2013 में टैलेंट मैनेजर के तौर पर अनुश्री नाम की एक लड़की काम करती थी लेकिन प्रीति और नीति के कहने पर मैंने अनुश्री को 2016 में कंपनी से हटा दिया. दोनों ने मुझे बताया कि अनुश्री शो में आने वाले दर्शकों से पैसे लेकर घोटाला कर रही है लेकिन एक कार्यक्रम में अनुश्री से मेरी मुलाकत हुई तब अनुश्री ने मुझे बताया कि दोनों बहनें शो में बतौर दर्शक बनकर आने वाले लोगों से खुद पैसे लेती हैं, यही नहीं आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते है जबकी पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे लेती थीं.

बता दें, हाल ही में खबर थी कि कपिल के दोस्त और साथी अली असगर ने कपिल के बारे में एक चौंकाने वाली बात बताई थी. अली ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, कपिल की तबीयत खराब होने की खबर सुनने के बाद वे उनसे मिलने कपिल के ऑफिस गए थे. कपिल अपने केबिन में बैठे हुए थे. वो एक बच्चे की तरह मुझे कुछ बताना चाहते थे लेकिन बता नहीं पा रहे थे. यही नहीं कपिल ने एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम अपने हाथ में भी लिख रखा था. इसे देखते हुए लगता है कि वे गिन्नी की वजह से चाहकर भी प्रीति के पास नहीं जा पा रहे हैं.

Loading...

जिसके बाद से कपिल शर्मा की टीम ने इस पूरे मामले को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया था. जिसमें कहा गया है कि कपिल ठीक हैं और वो इन दिनों अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ घूम रहे हैं. बयान में कहा गया ”हम भी अली के बयान को सुनकर हैरान थे कि उन्होंने ऐसा दुखी करने वाला बयान क्यों दिया. कपिल ने हमेशा अली को अपना दोस्त माना है.”

बता दें, अपने गुस्से और निगेटिव ट्वीट के कारण चर्चा में आए कपिल अब इन सभी चीजों से काफी परेशान चल रहे हैं. खबरों की मानें तो कपिल इन दिनों डिप्रेशन में हैं. जिसके लिए वह दवाईयों का सहारा ले रहे हैं. वहीं कपिल के पुराने साथियों ने उनका इस बुरे दौर में काफी साथ दिया है और लोगों से अपील की है कि उन्हें अकेला छोड़ दें. वहीं अब कपिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पिछले कुछ सालों में काफी धोखे मिले हैं. जिससे वह काफी टूट चुके हैं. उन्होंने कहा हम सभी का गुस्सा निकालने का तरीका होता है और मैं अपने गुस्से को ‘गालियों’ से निकालता हूं.

Loading...