अर्शी खान के साथ मिलकर सपना चौधरी ने किया ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जबरदस्त डांस: विडियो

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में अक्सर एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आने वाली सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच इन दिनों अच्छी-खासी दोस्ती हो गई है. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आती हैं. हाल ही में ड्रामा क्वीन अर्शी खान ने सपना चौधरी के भाई की शादी में जमकर डांस भी किया था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अर्शी और सपना अक्सर अपने डांस वीडियोज को शेयर करते रहते हैं. अब इन दोनों के डांस का एक और वीडियो सामने आया है. जो कि वायरल हो रहा है. दोनों ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस किया है. गाने में दोनों के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वैसे अभी हाल ही में सपना चौधरी के भाई करन ने शादी की है.

Arshi Khan and Bigg Boss bff Sapna Choudhary are having funnnn… the girl gang bonding at Sapna’s bro Karan’s wedding ❤❤ FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #arshikhan #sapnachoudhary #sapnachaudhary #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #biggboss #shilpashinde #vikasgupta #hinakhan #tiptipbarsapaani #baarishsong #mastimood #delhidiaries #desistyle #desiswag #bollywooddance #besties4eva #salwarkameez #salwarswag #desigirls #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Voompla (@voompla) on

Loading...


उनकी इस शादी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की थी जिनमें अर्शी खान, मेहजबी सिद्दीकी और आकाश डडलानी पहुंचे थे. अगर सपना के बारे में बात करे तो वह अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘नानू की जानू’ में अभिनेता अभय देओल के साथ स्पेशल डांस करती हुई दिखीं . ‘नानू की जानू’ भूत और बदमाश के बीच की एक प्रेम कहानी है.

कौन है सपना चौधरी?

सपना चौधरी का हरियाणा में काफी नाम है. यहां तक की लोग उनके शो को देखने के लिए कोसों दूर से आते हैं. खबरें तो ये भी हैं कि सपना को बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद राजनीति में आने का भी ऑफर मिल चुके हैं . सपना बहुत छोटी थी जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उनके पिता घर में कमाने वाले अकेले इंसान थे. सपना को पढ़ने का शौक था लेकिन बढ़ती हुई जिम्मेदारियों को देखते हुए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपने सिंगिंग और डांसिंग को रोजी-रोटी का जरिया बनाया. उस दिन का दिन था और आज का दिन है. सपना ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

Loading...