कपड़े उतारकर विरोध जताने वाली श्री रेड्डी के समर्थन में रामगोपाल वर्मा, इंडस्ट्री के लिए कही ये बड़ी बात

- in मनोरंजन

कपड़े उतारकर विरोध जताने वाली तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी के आरोपों से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था. रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभिराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि अभिराम ने हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था.

एक तेलुगू चैनल टीवी चैनल से बात करते हुए श्री रेड्डी ने कहा कि, ‘ये सुरेश बाबू का बेटा अभिराम है और मैंने उसके बारे में काफी वक्त तक किसी को नहीं बताया. अभिराम क्या आपको शर्म नहीं आती? आपको पता है आपने स्टूडियो में किस तरह का व्यवहार किया था.’रेड्डी के समर्थन में अब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है. इस बार उन्होंने बताया है कि कैसे श्री रेड्डी के विरोध से तेलुगू फिल्म इंडिस्ट्री दो हिस्सों में बट जाएगी.

इससे पहले रामगोपाल ने श्री रेड्डी का समर्थन करते हुए उनकी तुलना रानी लक्ष्मीबाई से की थी. उन्होंने ट्वीट किया, “जो इस बात की निंदा कर रहे हैं कि रेड्डी खुद को सामाजिक कार्यकर्ता कैसे दिखा सकती हैं…वे नहीं जानते हैं कि बहुत सारे लोगों को मारने वाले अशोक का ह्रदय परिवर्तन हो गया था और फिर उसने लाखों लोगों की जान बचाई.”राम गोपाल वर्मा का यह बयान टॉलीवुड सुपरस्टार पवन कल्याण की उस टिप्पणी के बाद आया था, जिसमें उन्होंने श्री रेड्डी की आलोचना की थी. पवन ने कहा था कि न्याय के लिए रेड्डी को कोर्ट जाना चाहिए न की टीवी चैनल्स के पास.

बता दें कि श्री ने 7 अप्रैल शनिवार की सुबह हैदराबाद के फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया था. श्री ने खुलेआम अपने कपड़े उतार कर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच के विरोध में ये सब किया था.वहीं श्री रेड्डी के इस आरोप पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, “श्री रेड्डी नेशनल सेलेब्रिटी बन गईं हैं. मुंबई में जो लोग पवन कल्याण (दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता) के बारे में नहीं जानते, श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं.”

श्री ने दावा किया था कि सिर्फ चार परिवारों के प्रभाव से पूरा टॉलीवुड चलता है इसलिए बाहर वालों को काम करने का मौका नहीं दिया जाता. उन्होंने बताया कि कई निर्माताओं ने फिल्म में रोल देने के पहले उनसे न्यूड फोटो और वीडियो की डिमांड की जो उन्होंने पूरी की. कई ने तो लाइव न्यूड वीडियोज़ की भी डिमांड की. उन निर्माताओं ने वीडियो देख लिए और अपना वादा नहीं निभाया. श्री ने कहा, ये विरोध सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि उन सभी स्ट्रगलर अभिनेत्रियों के लिए है जो प्रतिभा होने के बावजूद काम नहीं कर पातीं.

Loading...