अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन बनें सुपरहीरो…रिलीज हुआ पोस्टर

- in मनोरंजन

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म की चर्चा काफी वक्त से हो रही थी फाइनली आज इसका पोस्टर भी देखने को मिल गया है. हर्षवर्धन ने ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपना डेब्यू किया था, लेकिन वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी. ‘मिर्जिया’ के ठीक दो साल बाद अब हर्ष की दूसरी फिल्म का अंदाजा लगा है. हर्षवर्धन कपूर की फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ के दोनों पोस्टर पारंपरिक हिंदी फिल्मों जैसे नहीं हैं. इसमें उनका चेहरा भी नजर नहीं आ रहा है. इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है. विक्रमादित्य इससे पहले ‘उड़ान’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘लुटेरा’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

“भावेश जोशी सुपरहीरो” एक युवक की कहानी है जिसके अंदर बदले की आग झुलस रही है और बदला लेने की इस कशमकश में उसे अहसास होता है कि उसकी किस्मत में इससे भी बड़ी चीज़ें लिखी हुई है. फिल्म के बारे में जब हर्षवर्धन से पूछा गया तो उन्होंने कहा ये एक एक्शन मूवी है. सुपरहीरो जैसा फिल्म में कोई किरदार नहीं है.

Loading...

हर्ष ने कहा, विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म है, इसलिए आप विश्वास कर सकते हैं कि वह कुछ ओरिजनल ही लेकर आएंगे. फिल्म 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.इस फिल्म की शूटिंग 20 महीने पहले शुरू की गई थी और पिछले साल फिल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया गया था. यह फिल्म ईरॉस इंटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंतेंना और अनुराग कश्यप द्वारा निर्मित है.

Loading...