शराब पिलाकर अमेरिकन रैपर से कई बार रेप, खुद सुनाई दर्द भरी कहानी

- in मनोरंजन

अमेरिका की फेमस रैपर अजेलिया बैंक्स ने इंस्टाग्राम पर अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्हें शराब पिलाकर एक हफ्ते से भी ज्यादा दिन तक रेप किया गया. हालांकि बाद में अजेलिया ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. बैंक्स ये भी लिखा कि इस हादसे के बाद उन्हें लगा कि अब वो कितनी गंदी हो गई हैं.शराब पिलाकर अमेरिकन रैपर से कई बार रेप, खुद सुनाई दर्द भरी कहानी

इसके साथ ही अजेलिया ने अपने अकाउंट पर कुछ वॉयस नोट्स भी फॉलोअर्स के लिए शेयर किये थे. जिसमें उनके दर्द और रुदन साफ तौर पर सुना और महसूस किया जा सकता है. बैंक्स ने कहा, मैं अब अपने आप को बेसहारा और प्रताड़ित महसूस कर रही हूं. कोई भी लड़की ये नहीं चाहती कि उसके साथ जबरदस्ती हो लेकिन कुछ लोग अपनी हवस मिटाने के लिए उनका यूज करते हैं.

Loading...

रैपर ने कहा, मुझे महसूस हुआ कि ड्रिंक में कुछ मिलाया गया है. मेरे गले में भी बहुत दर्द हो रहा था. ‘मैंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में ऐसा जहर भर देने वाला दिन आएगा. जब मुझे होश आया तो मेरे गले में बहुत चुभन हो रही थी जो बहुत असहनीय थी.’ अलेजिया ने अपनी कहानी लिखकर फिर उसे डिलीट कर दिया लेकिन उनके किसी फैन्स ने इन रिकॉर्डिंग्स को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. बता दें कि 2012 में फेमस हुई रैपर अजेलिया न्यूयॉर्क में रहती हैं.ट्विटर पर रंगभेद का शिकार होने की वजह से एक आर्टिस्ट से झगड़े के बाद उनकी छवि पर बुरा असर पड़ा.

Loading...