होठों के अलावा चेहरे पर भी लगा सकते हैं लिप बाम, जानें कैसे

Loading...

सर्दियों का मौसम आने वाला है और हल्की ठंडक भी मौसम में महसूस हो रही है जिसका असर आपकी स्किन पर भी पड़ता है. इन दिनों स्किन का ड्राई होना आम बात है. यही कारण है कि आपको सर्दियों में अपनी स्किन का ज्यादा ख्याल रखना चाहिए. इन दिनों सबसे ज्यादा आपके लिप्स प्रभावित होते हैं. होठों को ठीक रखने के लिए आप लिप बाम का इस्तेमाल करते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप लिप बाम का इस्तेमाल लिप्स को मोश्चोराइजर करने के अलावा कई अन्य कामों में भी कर सकते हैं. इसे आप चेहरे पे भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

फ्रीजी हेयर को बेहतर बनाने के लिए
अगर आपके हेयर फ्रीजी हैं, तो जाहिर है आप सीरम, हेयर स्प्रे और हेयर ऑयल का इस्तेमाल करती होंगी. लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि आप आप अपने फ्रीजी हेयर को बेहतर करने के लिए लिप बाम का इस्तेमाल कर सकती हैं.

आइब्रो के लिए
अब आपको आइब्रो जेल की जरूरत नहीं है. आप लिप बाम को आइब्रो पर लगाकर उन्हें शेप दे सकते हैं. आपकी आइब्रो हेयर अपनी जगह रहेंगे.

एक डेवी लुक के लिए
आप इसे अपने गालो पर लगा सकती हैं और इसके बाद फाउंडेशन लगाने से आपके चेहरे पर ग्लो आता है.

परफ्यूम के रूप में
जाहिर है जब आप परफ्यूम लगाती हैं, तो उसका असर लंबे समय तक रहता है. अगर आप चाहती हैं कि यह स्मेल कुछ ज्यादा देर तक बनी रहे तो आप पहले आपको लिप बाम लगानी चाहिए और उसके बाद परफ्यूम स्प्रे कर सकती हैं.

कोहनी, घुटने और एडी को सॉफ्ट करने के लिए
जाहिर है शरीर के यह हिस्से ज्यादा ड्राई होते हैं और इन हिस्सों में अधिक नमी की आवश्यकता होती है. इसलिए आप इन हिस्सों में लिप बाम लगा सकती हैं.

Loading...