जाने क्यों भरे बाजार में अपने जिस्म बेच रही है ये महिला…

चीन की एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां एक प‍त्नी अंडरगार्मेंट्स पहनकर कह रही है उसका शरीर बिकाऊ है। पत्नी को पति की एक हरकत के कारण मजबूरन ऐसा करना पड़ा। वह अपने शारीर पर एक बोर्ड लेकर घूम रही है जिस पर लिखा है “आई वांट टू सेल माय बॉडी”।

महिला ने चीनी भाषा में रोड पर आई वॉन्ट टू सेल माई बॉडी के नाम की तख्ती गले में लटकाकर घूम रही थी। यह घटना चीन के जिंगझाइ प्रांत की है। यह महिला की मनोदशा पूरी तरह से ठीक है। लेकिन फिर भी वह सिर्फ अंडरगार्मेंट पहनकर घूम रही है। उसने अपना सिर झुकाया है और गले में एक बोर्ड लटकाया है। महिला का नाम वैंग नी है उम्र 33 साल है। महिला का कहना है कि उसके पति ने उसे बदचलन कहा। और साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि मैं दूसरे मर्दों के साथ सोती हूं। इसलिए मैं अपने आप को बेचना चाहती हूं।

इतना ही नहीं वैंग को शर्मिंदा होते देखने के लिए जैंग उसी के पीछे कार में बैठा रहा और धीरे-धीरे उसके पीछे-पीछे चलता रहा।  पुलिस के अनुसार इस वाकए में उसके पति की सबसे बड़ी भूमिका है। दरअसल, उसका पति शराबी है। शराब के नशे में पत्नी के साथ बदतमीजी करता है। गलत-गलत गंदे आरोप लगाता है। यही नहीं बल्कि उसके बाद पत्नी को अंडरगार्मेंट में बाहर जाने को कह देता है। उन दोनों की दो बेटियां भी हैं। लेकिन अब पुलिस के हस्तक्षेप के बाद पति को माफी मांगनी पड़ी।

E-Paper