टीवी पर धमाकेदार वापसी -‘श्वेता तिवारी’ इस किरदार के रूप में करेगी

छोटे पर्दे पर तीन साल के बाद अभिनेत्री श्वेता तिवारी कमबैक करने जा रही है. बता दे​ कि वे सोनी टीवी पर आने वाले टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में एक महत्वपूर्ण निभाते हुए दिखाई देने वाली है. इस शो का बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोनी चैनल के इंस्टा अकाउंट पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. शो में श्वेता के कैरेक्टर का नाम सामने आया है. वह इस शो में गुनीत नाम का किरदार निभाने वाली है.

हाल ही सामने आए प्रोमो में श्वेता तिवारी ने बताया कि हमारे शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है जो आपको हर घर में देखने को नहीं मिलता, लेकिन ये परेशानी हर घर में होती है. उनका माना है कि दर्शक बहुत अच्छे से शो को रिलेट भी कर पाएंगे. वरुण बडोला और श्वेता पहली बार शो में साथ नजर आने वाले हैं.  वरुण अपने रोल के बारे में बताते हैं, बहुत सालों से ऐसा सोच रहे थे कि हिंदुस्तानी टीवी चैनल में ऐसा होगा.18-19 साल के लड़के-लड़की का प्यार ही प्यार नहीं होता है। रिलेशनशिप की जरूरत जिंदगी में हमेशा होती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी बेटी पलक का उत्पीड़न किया. श्वेता की बेटी पलक ने भी सोशल मीडिया पर दर्द बयां किया था. इस मामले में पुलिस में शिकायत भी हुई थी.हालांकि अभिनव ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया. आखिरी बार श्वेता शो बेगूसराय में नजर आई थीं. वहीं श्वेता तिवारी को टीवी शो कसौटी जिंदगी की से लोकप्रियता हासिल की थी.

E-Paper