बदमाशों ने की फायरिंग – दिल्ली के प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस दल पर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास चार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों के पुलिस टीम पर गोलीबारी करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन से आए थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जब पुलिस ने बदमाशों के वाहन को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई को देखते ही बदमाश गीता कालोनी की तरफ फरार हो गए।

इस घटना के बाद से पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में जान माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस को बीते कुछ दिनों से अक्षरधाम मंदिर के पास लूटपाट और चोरी की शिकायतें मिल रही थीं।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचने के लिए जाल बिछाया था। जब बदमाशों का वाहन वहां से गुजरा, तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया, किन्तु बदमाशों ने गाड़ी नहीं रोकी और पुलिस पर गोलीबारी शुरु कर दी। हालांकि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश गाड़ी लेकर भाग निकले। फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।

E-Paper