इस एक्टर को मिला बड़ा ऑफर वेदिका के बाद – ‘ये रिश्ता क्या…’

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही हितेश केवल्या ने अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की पूरी कास्ट का ऐलान करते हुए धमाकेदार टीजर लॉन्च किया था और इस टीजर के साथ यह खुलासा हुआ कि टीवी अदाकारा पंखुरी अवस्थी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. जी हाँ, पंखुड़ी को आप सभी इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका के किरदार में देख रहे हैं. वहीं फिल्म में पंखुरी ने कुसुम का किरदार निभाया है. वैसे पंखुरी के फैंस के लिए यह खबर बहुत अच्छी है और इस खबर को सुनकर सभी काफी खुश थे.

ऐसे में आप सभी को बता दें कि पंखुरी की डेब्यू फिल्म तो अगले साल रिलीज होने वाली है और अब सुनने में आ रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक और कलाकार को जबरदस्त प्रोजेक्ट मिल चुका है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ शो में नजर आने वाले अखिलेश यानी अली हसन जल्द ही जाने माने शो लाल इश्क में नजर आने वाले है. जी हाँ,अली हसन से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि ”इस सीरियल के एक एपिसोड में अली हसन लीड रोल अदा करने वाले है.”

अब बात करें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की तो इन दिनों अली हसन के किरदार अखिलेश पर ही फोकस किया जा रहा है और शो में उनकी ही कहानी बताई जा रही है. जी दरअसल बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया है कि ”गोयनका परिवार को पता चल गया है कि अखिलेश और लीजा का अफेयर चल रहा था. फिलहाल तो सुहाषिनी ने अखिलेश को घर से बाहर निकाल दिया है. अब देखना होगा कि आखिर अखिलेश की जिंदगी में क्या-क्या भूचाल मचता है.”

E-Paper