लोगों ने कहा- बेवकूफ, KBC में इस सवाल का जवाब नहीं देने पर जमकर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस में से एक हैं. ऐसे में सोनाक्षी को उनके बोल्ड रोल्स और बड़े-बड़े एक्टर्स संग हिट फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. वहीं ब्लॉकबस्टर फिल्म मिशन मंगल में काम कर चुकी सोनाक्षी फैंस की फेवरेट हैं, लेकिन बीते शुक्रवार, 20 सितम्बर की शाम कुछ ऐसा हुआ कि सोनाक्षी को लेकर लोगों की सोच ही बदल गई. जी हाँ, दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में धूम मचाई और अगर आप इस शो को फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि हर शुक्रवार को केबीसी का स्पेशल एपिसोड आता है, जिसे केबीसी करमवीर के नाम से जाना जाता है. वहीं इस शो की स्पेशल कंटेस्टेंट थीं राजस्थान की रुमा देवी.

जी हाँ, रूमा 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं और रुमा देवी को साल 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था. इसी के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी रुमा देवी के काम से बहुत प्रभावित हुईं और उन्होंने रुमा देवी के प्रोडक्ट की ब्रैंड अंबेस्डर बनने का फैसला किया, केवल इतना ही नहीं सोनाक्षी, रुमा की मदद के लिए केबीसी में उनके साथ भी आईं. खबरों के मुताबिक़ शो पर एक सवाल का जवाब ना दे पाने पर अब सोनाक्षी को ट्रोल्स का सामना करना पपद रहा है. जी हाँ, अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि ”रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?”

A. सुग्रीव B. लक्ष्मण C. सीता D.

राम लेकिन अफसोस सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं पता था और उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम. वहीं उनके साथ बैठी रुमा देवी को भी जवाब नहीं मालूम था, तो सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन ‘एक्सपर्ट से मदद’ लेने का फैसला किया. उसके बाद एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है. वहीं सोनाक्षी की इस बात से अमिताभ बच्चन काफी हैरान हुए और सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब ना पता होने पर निराश करने वाली बात ये है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है.

केवल इतना ही नहीं सोनाक्षी के घर का नाम ही रामायण है और ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होना लोगों और खुद अमिताभ बच्चन को भी नहीं पचा. उसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक के बाद एक सोनाक्षी को लोग बुरा भला कह रहे हैं. केवल इतना ही नहीं ट्विटर पर #sonakshisinha के साथ #YoSonakshiSoDumb भी ट्रेंड करने लगा और लोगों ने ना सिर्फ सोनाक्षी को बेवकूफ बताया बल्कि उनकी तुलना आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से भी की. वहीं अब सोनाक्षी लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं.

E-Paper