21 सितंबर 2019 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन

Loading...

मेष राशिफल— आज आवश्यकता पड़ने पर लोगों से सहयोग नहीं ले पायेंगे। मनोंरजन और स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भाग लेंगे। कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। प्रेमीजन से बात करते हुये अपनी वाणी में नियंत्रण रखें। आज महत्वपूर्ण फैसले लेते समय आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे।

वृषभ राशिफल— घर के कार्यों में व्यस्तता रहेगी। सुबह के समय आराम करने का मूड होगा, लेकिन दोपहर तक बहुत सारे काम और जिम्मेदारियाँ एकसाथ सामने आ जायेंगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। कार्यक्षेत्र में नयी जिम्मेदारियां आपको सौंपी जा सकती हैं।

मिथुन राशिफल— आज लोग आपसे पैसे उधार माँग सकते हैं। धन की आवक तो होगी, किन्तु खर्च उससे ज्यादा हो सकता है। बड़े भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। धर्म में रूचि कम हो सकती है। परिवार में तनावपूर्ण स्थितियाँ निर्मित हो सकती है। अज्ञात भय से ग्रसित हो सकते हैं।

कर्क राशिफल— समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। बच्चे शिक्षा में शानदार प्रदर्शन करेंगे। मैन्यूफैक्चरिंग के काम से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन विशेष सफलता और लाभदायक साबित हो सकता है। आज अजनबियों से अपनी बातें शेयर न करें।

सिंह राशिफल— आत्मविश्वास और पराक्रम में वृद्धि होगी। मूल्यवान वस्तुओं के गुमने का भय रहेगा। उच्चाधिकारियों से सम्पर्क मजबूत होगा। शाम के समय कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। बेरोजगार लोगों को नयी नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशिफल— दिन के उत्तरार्ध में घर के उपकरण खराब हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी, सभी कार्य अच्छी तरह से पूरे हो जायेंगे। ऑफिस में बॉस के साथ विवाद हो सकता है। घर में बुजुर्गों की कोई बात बुरी लग सकती है।

तुला राशिफल— जीवनसाथी के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ऑफिस में किसी महिला सहकर्मी के साथ बहस हो सकती है। सरकारी अधिकारियों पर आज काम का अतिरिक्त बोझ डाला जा सकता है। अपनी गलतियों का ठीकरा दूसरों पर फोड़ेंगे।

वृश्चिक राशिफल— दाम्पत्य जीवन सुखदायी और आपसी विश्वास से भरपूर रहेगा। कानूनी मामलों में आपकी जीत होगी। परिवार में सामंजस्यपूर्ण व्यवहार देखने को मिलेगा। साहसिक फैंसले लेने का दिन रहेगा। जॉब में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं।

धनु राशिफल— कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करेंगे, जिसका सुखद परिणाम आपको शीघ्र ही प्राप्त होगा। किसी प्रिय व्यक्ति से सहयोग की प्राप्ति होगी। पेट में कब्ज की समस्या हो सकती है। आज घर से पुरानी खराब चीजों को हटायेंगे और नयी चीजें लेकर आयेंगे। जल्दबाजी में कोई फैसले न लें।

मकर राशिफल— आज पुरानी समस्याओं का अन्त होगा। आपको अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम-विवाह के लिए आज परिजन सहमति दे सकते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। शत्रुओं के षड्यंत्र विफल होंगे।

कुम्भ राशिफल— जीवनसाथी की किसी बात का बुरा लग सकता है। सम्पत्ति विवादों का निपटारा होगा। अनावश्यक धन की बर्बादी हो सकती है। व्यापार में नये सम्बन्ध निर्मित होंगे। पुलिस और प्रशासन से जुड़े लोगों के लिए दिन कड़ी मेहनत वाला रहेगा।

मीन राशिफल— आज नकारात्मक विचारों से दूर रहें। स्वादिष्ट भोजन की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से समर्थन प्राप्त होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य को लेकर छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है। शाम के समय थकान महसूस होगी।

Loading...