इस दिन रिलीज होगी ANGREZI MEDIUM – इस दिन परदे पर धमाल मचाएगी इरफ़ान-करीना की जोड़ी,

Angrezi Medium Release Date : बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. मेकर्स द्वारा फिल्म को 20 मार्च 2020 में रिलीज करने का फैसला लिया गया है और इस फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर के अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और मनु ऋषि भी मुख्य किरदार में होंगे.

बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी और इस फिल्म में राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, जो कि अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चली आती है, तो वहीं करीना कपूर खान फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में होगी. 

अभिनेता इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद अंग्रेदी मीडियम के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही इरफान खान द्वारा ट्विटर के तहत फिल्म को लेकर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था और इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम चंपकजी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग राजस्थान, मुंबई और लंदन में हुई है. Angrezi Medium Release Date को लेकर तरण आदर्श द्वारा ट्वीट किया गया है. 

E-Paper